Tue, Oct 15, 2024
Whatsapp

'हरियाणा का समान रूप से किया विकास', कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन के बाद बोले नायब सिंह सैनी

हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की। तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला दौरा था।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Deepak Kumar -- October 14th 2024 03:18 PM -- Updated: October 14th 2024 04:20 PM
'हरियाणा का समान रूप से किया विकास', कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन के बाद बोले नायब सिंह सैनी

'हरियाणा का समान रूप से किया विकास', कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन के बाद बोले नायब सिंह सैनी

ब्यूरोः हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की। तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला दौरा था। हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री सिंह सैनी अपनी पत्नी सुमन सैनी के साथ कामाख्या मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने हरियाणा के समृद्ध भविष्य और राज्य के विकास के नए आयाम स्थापित करने की प्रार्थना की।

देवी के दर्शन करने के बाद नायब सैनी ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आज मां कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करने का अवसर मिला। मैंने हरियाणा के उज्ज्वल भविष्य और राज्य के विकास की नई ऊंचाइयों को छूने की प्रार्थना की है। हरियाणा के कार्यवाहक  मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हरियाणा में चुनी गई सरकार गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के हितों का प्रतिनिधित्व करती है और उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए काम करेगी।

सैनी ने कहा कि हरियाणा में जो सरकार चुनी गई है, वह गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं की सरकार है। हमारी सरकार उनके जीवन को आसान बनाने के लिए काम करेगी। पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने पिछले 10 वर्षों में बिना किसी भेदभाव के हरियाणा का समान रूप से विकास किया है। हम इस विकास को और तेज गति से आगे बढ़ाएंगे। हमने इस चुनाव में कुछ संकल्प भी लिए हैं और उन संकल्पों को पूरा भी करेंगे, ताकि सरकार हर व्यक्ति की उम्मीदों पर खरी उतरे।

नायब सिंह सैनी 17 अक्टूबर को हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। समारोह पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित दशहरा ग्राउंड में सुबह 10 बजे आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK