Fri, Oct 18, 2024
Whatsapp

HSSC Result 2024 Live Update: खत्म हुआ इंतजार! 24 हजार पदों पर परिणाम जारी, जानें कैसे देख सकते हैं रिजल्ट

HSSC Result 2024 Live Update: हरियाणा में 25 हजार पदों पर भर्ती के लिए रिजल्ट जारी कर दिया गया है। कल विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा था कि HSSC परीक्षा परिणाम 2024 की घोषणा शपथ ग्रहण से पहले की जाएगी।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Md Saif -- October 17th 2024 10:13 AM -- Updated: October 17th 2024 05:28 PM
HSSC Result 2024 Live Update: खत्म हुआ इंतजार! 24 हजार पदों पर परिणाम जारी, जानें कैसे देख सकते हैं रिजल्ट

HSSC Result 2024 Live Update: खत्म हुआ इंतजार! 24 हजार पदों पर परिणाम जारी, जानें कैसे देख सकते हैं रिजल्ट

ब्यूरोः HSSC Result 2024 Live Update: हरियाणा में 25 हजार पदों पर भर्ती के लिए रिजल्ट जारी कर दिया गया है। कल विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा था कि HSSC परीक्षा परिणाम 2024 की घोषणा शपथ ग्रहण से पहले की जाएगी। जिसके बाद आज रिजल्ट जारी कर दिया गया है।परीक्षा में बैठे उम्मीदवार आज सुबह से ही परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे थे। आयोग ने ग्रुप सी और डी परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिये हैं। इन परिणाम के माध्यम से राज्य के 24 हजार पदों को भरा जाएगा।


परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर हरियाणा HSSC परिणाम 2024 की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करते समय अपना एडमिट कार्ड संभाल कर रखें।

शपथ ग्रहण से पहले मनोनित सीएम सैनी ने रिजल्ट के बारे में क्या कहा?

HSSC की वेबसाइट में आई तकनीकी खराबी

आज हरियाणा में नई सरकार के शपथ के बाद ही ग्रुप सी और डी भर्ती परीक्षा के लिए रिजल्ट जारी कर दिया गया है। लेकिन रिजल्ट की जानकारी मिलने पर उम्मीदारवार जैसे ही रिजल्ट चेक करने के लिए आयोग की वेबसाइट पर पहुंचे, वेबसाइट क्रैश कर गई। वेबसाइट पर ट्रैफिक बढ़ने के कारण तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद वेबसाइट तो खुल रही है, लेकिन रिजल्ट डाउनलोड नहीं हो पा रहा है।

कैसे चेक करें कट-ऑफ

चरण 1- हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं

चरण 2- होम पेज पर ग्रुप C और D भर्ती रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें

चरण 3- कैंडिडेट अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज कर सबमिट करें

चरण 4- रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा, इसे डाउनलोड करें

आयोग ने राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में 24,800 खाली पदों को भरने के लिए ग्रुप सी और डी भर्ती परीक्षा आयोजित की थी। परीक्षा हरियाणा के कई केंद्रों पर आयोजित की गई थी। जिसके परिणाम चुनाव से पहले जारी होने थे। लेकिन राज्य में लगी आचार संहिता के कारण परिणाम जारी नहीं किए जा सके थे।

सीएम सैनी ने कल परिणाम के बारे में क्या कहा था?

पंचकूला में हरियाणा भाजपा विधायक दल की बैठक में बोलते हुए नवनिर्वाचित सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा, "मैंने घोषणा की थी कि 24,000 युवाओं की भर्ती परीक्षा के परिणाम पहले घोषित किए जाएंगे और उसके बाद मैं शपथ लूंगा। उस वादे को पूरा करते हुए, कल परिणाम घोषित किए जाएंगे। भाजपा जो कहती है, वह करती है।"

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK