Mon, Oct 7, 2024
Whatsapp
ਪHistory Of Haryana Elections
History Of Haryana Elections

HP News: ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, 2 कोच के शीशे टूटे

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में लगातार दूसरे दिन वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव हुआ। इस पथराव में ट्रेन के 2 कोच के शीशे टूट गए हैं। ट्रेन दोपहर को अंब-अंदौरा से नई दिल्ली जा रही थी।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Deepak Kumar -- October 06th 2024 06:26 PM
HP News: ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, 2 कोच के शीशे टूटे

HP News: ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, 2 कोच के शीशे टूटे

ब्यूरोः हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में लगातार दूसरे दिन वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव हुआ। इस पथराव में ट्रेन के 2 कोच के शीशे टूट गए हैं। ट्रेन दोपहर को अंब-अंदौरा से नई दिल्ली जा रही थी। स्टाफ ने घटना की सूचना आरपीएफ को दी। इसके बाद रेलवे पुलिस हरकत में आ गई है। इस घटना की जांच की जा रही है। इस पथराव में कोई यात्री घायल नहीं हुआ है।

लगातार दूसरे दिन पथराव


बीते शनिवार को भी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव हुआ था। दोपहर के समय अंब-अंदौरा से ट्रेन नई दिल्ली के लिए जा रही थी। इस दौरान ऊना से पनोह के बीच बसाल गांव के पास शरारती तत्वों ने पथराव किया था। ट्रेन के 4 कोचों को भारी नुकसान हो गया था।  

जांच में जुटी रेलवे पुलिस

इस घटना को लेकर  ऊना रेलवे चौकी के कार्यवाहक प्रभारी मोहिंद्र सिंह ने बताया कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की सूचना मिली। रेलवे पुलिस रेलवे संपत्ति को हुए नुकसान को लेकर आगामी कार्रवाई कर रही है। शनिवार को हुई घटना में आरएपीएफ एवं ऊना पुलिस की टीमों ने बसाल, त्यूड़ी व पनोह आदि गांवों में रेलवे ट्रैक के आसपास मौजूद के क्षेत्र के लोगों से पूछताछ की है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK