Mon, Oct 7, 2024
Whatsapp

AAP MP संजीव अरोड़ा के कंपनी और घर पर ED की रेड, ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले मामले में कर रही जांच

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर छापेमारी की।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Deepak Kumar -- October 07th 2024 11:50 AM
AAP MP संजीव अरोड़ा के कंपनी और घर पर ED की रेड, ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले मामले में कर रही जांच

AAP MP संजीव अरोड़ा के कंपनी और घर पर ED की रेड, ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले मामले में कर रही जांच

ब्यूरोः प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले मामले में गुरुग्राम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर छापेमारी की। ईडी ने उनके गुरुग्राम के उद्योग विहार प्लॉट नंबर 312 स्थित कंपनी में रेड की है। बता दें संजीव अरोड़ा पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू के करीबी माने जाते हैं। ट्रांसपोर्ट टेंडर घोटाले मामले में ईडी को  इस मामले में कई विदेशी ट्रांजैक्शन मिली थी 

सूत्रों के अनुसार, धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत पंजाब के जालंधर जिले में अरोड़ा से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की गई और ये छापेमारी जमीन धोखाधड़ी के मामले से जुड़ी है। अरोड़ा के खिलाफ लगे आरोपों में धोखाधड़ी से अपनी कंपनी को जमीन हस्तांतरित करना शामिल है।

छापेमारी के बाद मीडिया से बात करते हुए आप सांसद ने कहा कि मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं, तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं, एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी सवालों का जवाब दिया जाए।

इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक्स पर पोस्ट किया कि आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया... कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियाँ लगी हुई है एक के बाद एक फर्जी केस बनाने मैं। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।

वहीं, आप के सांसद संजय सिंह ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि एक और सुबह, एक और रेड। आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले पहुंचे है। मोदीजी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन 24 घंटे आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है। SC ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ED को समझ नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि एजेंसियों कोर्ट को नही मानती, सिर्फ़ अपने आका की मानती है। लेकिन मोदी जी का अहंकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है। फर्जी केस और रेड वाले हथकंडों से आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी को तोड़ नहीं सकते मोदी जी।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK