सावधान! विदेश में नौकरी के नाम पर हो रही है लाखों की ठगी, झज्जर की महिला से 27 लाख ठगे और 3 महीने तक लंदन में फंसाए रखा

Haryana News हरियाणा के झज्जर की एक महिला से विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। महिला ने रोहतक में इसकी शिकायत दर्ज की है। महिला से पहले 27 लाख 70 हजार रुपये की ठगी की गई और एक तीन साल तक लंदन में फंसाए रखा।

By  Md Saif October 15th 2024 11:52 AM

ब्यूरो: Haryana News हरियाणा के झज्जर की एक महिला से विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। महिला ने रोहतक में इसकी शिकायत दर्ज की है। महिला से पहले 27 लाख 70 हजार रुपये की ठगी की गई और एक तीन साल तक लंदन में फंसाए रखा। यह मामला एक साल पहले का है, जिसमें वीजा और लंदन में परमानेंट जॉब के नाम पर ठगी का मामला है।


पीड़ित महिला पूनम ने रोहतक अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला पूनम झज्जर जिले के बहादुरगढ़ लाइनपार इलाके की रहने वाली है। महिला की तरफ से बताया गया कि उत्कर्ष नाम के व्यक्ति ने नौकरी का झांसा देकर 27 लाख 70 हजार रुपये की ठगी की थी। आरोपी ने उसके पति के बैंक खाते की डिटेल, चेकबुक और सिमकार्ड अपने पास रख लिया और बिना बताए ही अपने दोस्त के बैंक खाते में 1 लाख 37 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए।


आरोपी ने बनाया है गिरोह

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने गिरोह बनाया हुआ है। दिसंबर में गिरोह के मोनू ने बहकाया कि उत्कर्ष से वीजा लगवा लो और लंदन में सब ठीक है, कोई दिक्कत नहीं होगी। फिर जनवरी में उत्कर्ष ने 3 साल का वीजा और जॉब गारंटी की बात की थी। इसके लिए 27 लाख 70 हजार रुपये लिए थे।

Related Post