Himachal: फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे सारा अली खान और आयुष्मान खुराना, पर्यटन कारोबार में आ सकती है तेजी

Himachal: बॉलिवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली पहुंच गई हैं। सारा मनाली से 10 किलोमीटर दूर रोहतांग मार्ग पर एक होटल में ठहरी हैं। सारा अली खान एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगी।

By  Md Saif October 21st 2024 12:26 PM

ब्यूरोः Himachal: बॉलिवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली पहुंच गई हैं। सारा मनाली से 10 किलोमीटर दूर रोहतांग मार्ग पर एक होटल में ठहरी हैं। सारा अली खान एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगी। सोमवार को मनाली और लाहौल में शूटिंग होगी और फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे। वह अगले एक सप्ताह तक कुल्लू-मनाली और लाहौल स्पीति की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग करेंगी।


आयुष्मान खुराना 13 अक्टूबर को ही मनाली पहुंच गए थे। आयुष्मान मनाली और लाहौल घाटी में फिल्म शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं। दोनों ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मनाली आए हैं। इससे मनाली में धीमी गति से चल रहे पर्यटन कारोबार को बढ़ावा मिल सकता है। फिल्म की शूटिंग मनाली के सोलंगनाला और रोहतांग सहित लाहौल के दीपकताल, जिंगजिंगबार और बारालाचा में होगी। सर्दी की दस्तक से पहले फिल्म यूनिट के आने से पर्यटन कारोबारियों को भी अच्छे कारोबार की आस है।


फिल्म के लोकल को-ऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल कर ली गई हैं। अगले एक हफ्ते तक मनाली और लाहौल स्पीति में अलग-अलग लोकेशन पर कई सीन शूट किए जाएंगे। इससे पहले भी एक बार सारा अली खान मनाली आ चुकी हैं।

Related Post