Salman Khan Residence Firing Case: सलमान के घर फायरिंग मामले में एक्शन, 5वें आरोपी को राजस्थान से किया गिरफ्तार

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को पांचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

By  Deepak Kumar May 7th 2024 12:17 PM

ब्यूरोः सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को पांचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद चौधरी ने दो शूटरों, सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे देकर और रेकी करके मदद की। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपी मोहम्मद चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे किल्ला कोर्ट में पेश किया जाएगा और 5 दिन की हिरासत की मांग की जाएगी।

बता दें इससे पहले अनुज थापन नाम के एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में चादर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बता दें, अनुज पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप है। थापन को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बांद्रा में अभिनेता के आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले दोनों शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से हिरासत में लिया गया था।

ये है मामला

गौर रहे कि 14 अप्रैल की सुबह 2 व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और अभिनेता के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 4 गोलियां चलाईं। घटना के बाद हमलावर तेजी से मौके से भाग गए। कैमरे की फुटेज से पता चला कि दोनों संदिग्धों ने टोपी पहन रखी थी और बैकपैक ले रखा था। वहीं, इस महीने की शुरुआत में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने का अनुरोध किया था। अनमोल बिश्नोई ने घटना के कुछ घंटों बाद अपने फेसबुक प्रोफाइल के जरिए सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी।

Related Post