सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दुश्मनी खत्म करने के लिए मांगे 5 करोड़

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को कल रात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य से जान से मारने की धमकी मिली।

By  Rahul Rana October 18th 2024 10:59 AM

ब्यूरो: मुंबई ट्रैफिक पुलिस को कल रात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य से जान से मारने की धमकी मिली, जिसमें गैंगस्टर और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बीच 'दुश्मनी खत्म करने' के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई।

जानकारी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग नाम के किसी व्यक्ति ने सलमान खान के लिए वॉट्सऐप पर मुंबई पुलिस के ट्रैफिक डिवीजन को धमकी भेजी है, जिसमें इस पूरे मामले को दबाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है।


धमकी देते हुए व्यक्ति ने आगे कहा कि अगर मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो सलमान खान की हालत महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी, जिनकी 12 अक्टूबर की रात मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्व मंत्री को अभिनेता का करीबी बताया जाता था।

मुंबई पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि यह धमकी वाकई किसी गिरोह ने दी है या फिर किसी व्यक्ति ने पुलिस को परेशान करने के लिए इस तरह का काम किया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चूंकि पिछले कई दिनों से पुलिस को फर्जी कॉल और मैसेज मिल रहे थे, इसलिए पुलिस ने पूरे प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके। एक अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की कथित साजिश के सिलसिले में वांछित एक आरोपी को पकड़ा है। आरोपी सुखा को हरियाणा के पानीपत से पकड़ा गया।

Related Post