Punjab News: जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों के परिजनों से मिले CM मान, बोले- हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा

By  Deepak Kumar March 24th 2024 02:16 PM

ब्यूरोः पंजाब में चार दिन से जहरीली शराब ने मौत का तांडव मचा रखा है। संगरूर जिले में जहरीली शराब के कारण 4 दिन में 21 लोगों की जान जा चुकी है। इसके बीच पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान संगरूर पहुंचे हैं। 

जानकारी के अनुसार बुधवार को गांव गुज्जरां में 4, वीरवार को 4, शुक्रवार को सुनाम में 8 और शनिवार को 4 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है। टिब्बी रविदासपुरा बस्ती की लोगों ने बताया कि यहां शराब का धंधा सरेआम चलता है। सस्ती व खुली शराब देने का लालच देकर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। 

वहीं, पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय समिति का गठन कर दिया है। एडीजीपी कानून एवं व्यवस्था गुरिंदर ढिल्लों आईपीएस की अध्यक्षता में 4 सदस्यीय एसआईटी जांच की निगरानी करेंगे। इस टीम में डीआईजी पटियाला रेंज हरचरण भुल्लर आईपीएस, एसएसपी संगरूर सरताज चहल आईपीएस और अतिरिक्त आयुक्त (आबकारी) नरेश दुबे शामिल हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान संगरूर पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। सीएम ने मृतकों के परिवारों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। सीएम मान ने एक्स पर लिखा कि पिछले दिनों संगरूर जिले में जहरीली शराब पीने से कई मौतें हुई थीं। आज मैंने मौके पर जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हें हर वक्त मदद का आश्वासन दिया। मासूम लोगों के इन हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। ये मौतें हत्या नहीं हैं...इन्हें कानून के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी।

Related Post