Punjab News: बीएसएफ ने तरनतारन से हेरोइन के साथ चीन निर्मित ड्रोन किया बरामद

बीएसएफ के जवानों ने पंजाब के तरनतारन जिले में हेरोइन के एक पैकेट के साथ एक क्षतिग्रस्त चीन निर्मित ड्रोन बरामद किया।

By  Deepak Kumar May 5th 2024 01:46 PM

ब्यूरोः बीएसएफ के जवानों ने पंजाब के तरनतारन जिले में हेरोइन के एक पैकेट के साथ एक क्षतिग्रस्त चीन निर्मित ड्रोन बरामद किया। बीएसएफ के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है।

अधिकारियों के अनुसार बीएसएफ ने तरनतारन जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में कलश गांव के पास एक कटे हुए खेत से ड्रोन बरामद किया। बीएसएफ ने एक बयान में कहा कि 4 मई 2024 को लगभग 10:00 बजे, तरनतारन जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा बाड़ के आगे ड्यूटी करते समय बीएसएफ जवानों ने एक खेत में कुछ संदिग्ध देखा गया, जो पास पहुंचने पर संदिग्ध हेरोइन के एक पैकेट के साथ एक ड्रोन निकला।


बीएसएफ के अधिकारियों ने कहा कि पीले रंग के चिपकने वाले टेप से लिपटे संदिग्ध हेरोइन के 01 पैकेट के साथ ड्रोन को तुरंत जब्त कर लिया गया। हेरोइन का कुल वजन 416 ग्राम था। अधिकारी ने कहा कि बरामद ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई माविक 3 क्लासिक के रूप में की गई है। बीएसएफ के अधिकारियों ने कहा कि कर्तव्यनिष्ठ बीएसएफ जवानों की गहन निगरानी से एक बार फिर ड्रोन के साथ मादक पदार्थों की खेप की सफल बरामदगी हुई, जिसे सीमा पार से देश में तस्करी के लिए बनाया गया था। इस मामले में जांच शुरू कर दी है।


Related Post