Haryana: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में लॉरेंस गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार

हरियाणा के पानीपत से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा को गिरफ्तार कर लिया गया। पानीपत के सेक्टर 29 थाना एरिया से ये गिरफ्तारी हई। शूटर सुक्खा पर मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने का आरोप है।

By  Md Saif October 17th 2024 11:17 AM -- Updated: October 17th 2024 11:25 AM

ब्यूरोः Haryana: हरियाणा के पानीपत से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा को गिरफ्तार कर लिया गया। पानीपत के सेक्टर 29 थाना एरिया से ये गिरफ्तारी हई। शूटर सुक्खा पर मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने का आरोप है। शूटर को पकड़ने के लिए नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस और पानीपत पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन चलाया था। शूटर सुक्खा को बुधवार देर रात एक होटल से गिरफ्तार किया गया था।


पहचान छिपा कर होटल में रह रहा था आरोपी

आरोपी शूटर सुक्खा एक होटल में छिपा हुआ था। वह अपनी पहचान छुपाने के लिए दाढ़ी के साथ बाल बढ़ाए हुए था। आरोपी पानीपत के रेल कलां गांव का रहने वाला है। पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि आरोपी लॉरेंस गैंग में काफी समय से जुड़ा हुआ था। जांच में पता चला कि उसका नेटवर्क कई गांव में फैला हुआ था, जिसमें कई लड़के शामिल थे।


क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी दे दें कि करीब 6 महीने पहले अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई थी। सुक्खा पर नवी मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद सुखा को नवी मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के आरोप में इससे पहले भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी। 14 अप्रैल को सलमान के बांद्रा स्थित घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से चार राउंड फायर की थी।

Related Post