Haryana Election के बीच CM चेहरे पर बोलीं कुमारी सैलजा, कहा- मुझे अपने काम पर भरोसा है, अंतिम फैसला...

हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच भी कांग्रेस की वरिष्ठ सांसद कुमारी सैलजा ने फिर मुख्यमंत्री का राग छेड़ दिया है। कुमारी सैलजा ने शनिवार को कहा कि अगर कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतती है तो पार्टी आलाकमान हरियाणा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला करेगा।

By  Deepak Kumar October 5th 2024 02:02 PM

ब्यूरोः हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच भी कांग्रेस की वरिष्ठ सांसद कुमारी सैलजा ने फिर मुख्यमंत्री का राग छेड़ दिया है। कुमारी सैलजा ने शनिवार को कहा कि अगर कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतती है तो पार्टी आलाकमान हरियाणा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला करेगा।

सैलजा ने कहा कि मैं कड़ी मेहनत और जमीनी स्तर पर प्रयासों में विश्वास करती हूं। मैं पार्टी की सिपाही हूं और मुझे अपने काम पर भरोसा है। अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान करेगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस जीतने जा रही है, भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा। भाजपा ने इन 10 वर्षों में जो 'कुशासन' किया है, उससे लोगों को बहुत परेशानी हुई है।

 

 इसके साथ कुमारी सैलजा ने कहा कि आज Congress के पक्ष में High Voting होगी, राहुल गांधी की यात्रा के बाद हरियाणा के लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्साह और बढ़ गया है। भाजपा के 10 साल के कुशासन से आज प्रदेश के लोग छुटकारा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। 

इसके अलावा कुमारी सैलजा ने कांग्रेस नेत्री सोनिया दुहन के साथ स्टेज पर हुई बदसलूकी पर कहा कि मैंने उनसे बात की, वो मुझे बता रही हैं कि उनके साथ वहां छेड़छाड़ की गई... मैंने उनसे इस बात की पुष्टि की है, अगर आज किसी महिला के साथ ऐसा होता है, तो इससे बुरा और निंदनीय क्या हो सकता है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, "हाई वोटिंग होगी और कांग्रेस के पक्ष में होगी। पूरे प्रदेश में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है, लोग भाजपा के 10 साल के कुशासन से मुक्ति चाहते हैं... हम मेहनत और काम में विश्वास करते हैं, हम पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और अपने काम को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं... ये सब चीजें होती रहती हैं लेकिन अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान करता है। 

बता दें हरियाणा में मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक चलेगा। सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 1,031 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। मतदाता चुनाव आयोग द्वारा स्थापित 20,632 मतदान केंद्रों पर अपने वोट डाल रहे हैं।  हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।   

Related Post