Terrorists Attack In Poonch: पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान शहीद, 5 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया। इस हमले में कम से कम एक जवान शहीद हो गया और पांच अन्य घायल हो गए।

By  Deepak Kumar May 5th 2024 09:09 AM

ब्यूरोः जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया। इस हमले में कम से कम एक जवान शहीद हो गया और पांच अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, ये हमला शाम को शशिधर के पास हुआ, जब वाहन जिले के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर बढ़ रहे थे। 

हमले में आतंकवादियों ने करीब 30 राउंड फायरिंग की। इस फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया और पांच जवान घायल हो गए और दो की हालत गंभीर है। उन्हें उधमपुर के कमांड अस्पताल में ले जाया गया। हमले की सूचना के बाद स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स इकाई ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया, जबकि शाहसितार के पास एक सामान्य क्षेत्र में एयर बेस के अंदर वाहनों को सुरक्षित रखा गया। 

भारतीय वायुसेना ने हमले की पुष्टि की है। वायुसेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शाहसितार के पास भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया। स्थानीय सैन्य इकाइयों द्वारा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। काफिले को सुरक्षित कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Related Post