Jammu Kashmir News: शोपियां में बिहार के प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने की जांच शुरू

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक प्रवासी मजदूर अशोक चौहान की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। कश्मीर जोन के आईजीपी वीके बिरदी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

By  Deepak Kumar October 19th 2024 11:22 AM

ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक प्रवासी मजदूर का गोलियों से छलनी शव बरामद हुआ है। 30 वर्षीय मजदूर अशोक चौहान की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलियों के निशान के साथ उसका शव रिंबियारा नदी के बेसिन के पास से बरामद किया गया। वह बिहार के बांका जिले का रहने वाला था और जिले के कस्बे में मक्का बेचता था। 

मजदूर अशोक के सहकर्मियों ने बताया कि जब वे मक्के की कटाई कर रहे थे, तभी उन्हें एक फोन आया था। उसने फोन उठाया और कहीं जाने का हवाला देकर इलाके से निकल गया। जब अशोक वापस नहीं लौटा, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। बाद में उन्हें बताया गया कि उसका शव एक बाग के पास मिला है। पुलिस को उसकी हत्या के पीछे संदिग्ध गतिविधि का संदेह है।

मामला दर्ज कर जांच जारीः एसपी

शोपियां के एसपी अनायत अली चौधरी ने बताया कि गोलियों से छलनी शव मिला है। शव को स्थानीय लोगों ने शोपियां के जैनपोरा इलाके में देखा और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके शरीर पर 3-4 गोलियों के निशान देखे गए। राइजिंग कश्मीर की रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर जोन के आईजीपी वीके बिरदी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। 

बताया जा रहा है कि उमर अब्दुल्ला के जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री बनने के बाद घाटी में यह पहली संदिग्ध आतंकवादी गतिविधि है। लक्षित हत्या घाटी में कोई नई गतिविधि नहीं है। इससे पहले भी आतंकवादियों द्वारा स्थानीय लोगों के अपहरण और हत्या की खबरें आती रही हैं। पिछले महीने, अनंतनाग में आतंकवादियों ने भारतीय सेना के दो जवानों का अपहरण कर लिया था। एक जवान भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे की हत्या कर दी गई। उसका शव गोली लगने के घाव के साथ बरामद किया गया।

Related Post