IndiGo Flights Bomb Threat: एयर इंडिया एक्सप्रेस के बाद इंडिगो की 5 फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की दी धमकी

एयर इंडिया एक्सप्रेस और विस्तारा के बाद शनिवार को इंडिगो की पांच फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक, सभी फ्लाइट्स को इमरजेंसी लैंडिंग कराने के निर्देश दिए गए।

By  Deepak Kumar October 19th 2024 04:21 PM -- Updated: October 19th 2024 04:31 PM

ब्यूरोः एयर इंडिया एक्सप्रेस और विस्तारा के बाद शनिवार को इंडिगो की पांच फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक, सभी फ्लाइट्स को इमरजेंसी लैंडिंग कराने के निर्देश दिए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर तीन फ्लाइट्स लैंड हुई हैं, जिनमें जेद्दा-मुंबई, हैदराबाद-चंडीगढ़ और जोधपुर-दिल्ली के बीच चलने वाली फ्लाइट्स शामिल हैं।

इन इंडिगो की इन फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की मिली धमकी

मुंबई से इस्तांबुल जाने वाली 6E 17

दिल्ली से इस्तांबुल जाने वाली 6E 11

हैदराबाद से चंडीगढ़  उड़ान भरने वाली 6E 108

जेद्दा से मुंबई जाने वाली 6E 58

जोधपुर से दिल्ली जाने वाली 6E 184

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट की मिली बम की धमकी

इंडिगो की फ्लाइट को मिली धमकी दुबई-जयपुर एयर इंडिया की फ्लाइट को मिली। इसी तरह की धमकी के बाद आई है, जिसके बाद शनिवार तड़के जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि बाद में यह धमकी झूठी निकली।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या IX-196 को शनिवार को सुबह 12:45 बजे बम की धमकी मिली। एक अधिकारी ने बताया कि 189 यात्रियों को लेकर फ्लाइट ने रात 1.20 बजे एयरपोर्ट पर सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग की। उन्होंने बताया कि विमान की गहन जांच की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। गौरतलब है कि इस सप्ताह फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकियां बढ़ गई हैं।

Related Post