राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति से मिले सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, आज पीएम मोदी और गृहमंत्री से कर सकते हैं मुलाकात

आज सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। सीएम ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पीएमओ से समय मांगा है। पीएम से मिलने के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली से हमीरपुर पहुंचेंगे। वहां वह हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे।

By  Vinod Kumar January 24th 2023 10:43 AM -- Updated: January 24th 2023 10:53 AM

दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार को नई दिल्ली में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार भेंट की है। सीएम बनने के बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू पहली बार राष्ट्रपति से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। राष्ट्रपति के साथ साथ उन्होंने देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड से भी मुलाकात की थी। 

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति को परंपरागत वाद्य यंत्रों का स्मृतिचिह्न भेंट किया। वहीं, उपराष्ट्रपति को हिमाचली टोपी पहनाकर और शाल भेंट कर सम्मानित किया। दोपहर बाद मुख्यमंत्री हिमाचल सदन में लोगों से मिले। दिल्ली में रहने वाले कई हिमाचली मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे।

वही, आज सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। सीएम ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पीएमओ से समय मांगा है। पीएम से मिलने के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली से हमीरपुर पहुंचेंगे। वहां वह हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे।


Related Post