हेमा मालिनी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, हरियाणा महिला आयोग ने सुरजेवाला को दिया नोटिस

By  Rahul Rana April 4th 2024 03:58 PM

ब्यूरो: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी मामले में हरियाणा के महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को समन जारी करते हुए जवाब तलब किया है। आयोग ने सुरजेवाला को 9 अप्रैल को सुबह साढ़े 10 बजे पंचकूला के सेक्टर-4 स्थित दफ्तर में उपस्थित होकर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा है।

bfd

आज अंबाला शहर परिवहन मंत्री असीम गोयल से मिलने उनके निवास पहुंची महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने रणदीप सुरजेवाला द्वारा फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा की सुरजेवाला के इस बयान ने उनकी मानसिक को दर्शाया है। ये बोल कर उन्होंने ये बता दिया की उनकी मां ने उन्हे महिलाओं के लिए किस तरह की परवरिश दी है।

छात्रा यौन शोषण मामले में महिला आयोग की सख्ती

ऐसे तो सुरजेवाला महिलाओं को कभी आगे नहीं बढ़ने देगे। उन्हे अफसोस है की कांग्रेस पार्टी ने अभी तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया, बेटी हूँ लड़ सकती हूँ का नारा देने वालो ने अभी तक कुछ क्यों नही कहा। सुरजेवाला के इस बयान पर कारवाई की बात कहते हुए उन्होंने बताया की महिला आयोग सुरजेवाला को जल्द ही नोटिस देगा और बुला कर पूछा जायेगा की किस तरह की भाषा महिलाओं के लिए इस्तेमाल की जाती है।

Related Post