Haryana: परिवहन मंत्री बनते ही एक्शन में अनिल विज, 3 जिलों के बस स्टैंडों पर रेड, जवाब में कहा 'अनिल विज नाम है मेरा'

Haryana: हरियाणा सरकार में मंत्री पद की कमान संभालते ही अनिल विज एक्शन में दिखे। अनिल विज को परिवहन समेत 3 विभाग दिए गए हैं। परिवहन विभाग की कमान संभालते ही अनिल विज सोमवार को एक्शन में दिखे।

By  Md Saif October 22nd 2024 11:00 AM

ब्यूरोः Haryana: हरियाणा सरकार में मंत्री पद की कमान संभालते ही अनिल विज एक्शन में दिखे। अनिल विज को परिवहन समेत 3 विभाग दिए गए हैं। परिवहन विभाग की कमान संभालते ही अनिल विज सोमवार को एक्शन में दिखे। वह अंबाला, करनाल और पानीपत बस अड्डों पर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले अंबाला कैंट बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया।


मंत्री विज जब स्टैंड पर रेड के लिए पहुंचे तो बस स्टैंड पर दुकानों के सामने रखा सामान देखकर भड़क गए। पहले तो उन्होंने दुकान मालिकों को डांटा। इसके बाद अनियमितता पाए जाने पर बस अड्डा इंचार्ज अजीत सिंह को निलंबित करने के निर्देश दिए गए। मंत्री विज ने बस स्टैंड पर हुई अव्यवस्थाओं की जांच के भी आदेश दिए हैं।

फिर मंत्री अनिल विज रोडवेज की बस में सवार होकर करनाल पहुंचे। निरीक्षण के दौरान मंत्री विज को दुकानों के बाहर रखा सामान मिला, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही थी। इस पर विज ने दुकानदारों को सख्त लहजे में फटकार लगाई और तुरंत अपने सामान को हटा लेने के आदेश दिए।


टिकट बुकिंग काउंटर बंद मिलने पर भड़के मंत्री

निरीक्षण के दौरान उन्हें पता चला कि बुकिंग काउंटर बंद है। उन्होंने रोडवेज कर्मी से पूछा कि यह बुकिंग काउंटर क्यों बंद है। विज ने कर्मचारी को डांटते हुए कहा, "अंदर जाओ।" इसके अलावा विज ने बस स्टैंड में बनी रसोई का भी निरीक्षण किया। उन्हें कुछ अनियमितताएं मिलीं। इसके बाद उन्होंने खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी को रसोई से भोजन के नमूने लेने का निर्देश दिया।


गड़बड़ी मिलने पर जीएम पर गरजे

मंत्री अनिल विज के रडार पर करनाल के जीएम भी आए। उन्होंने अधिकारी से कहा कि जनता का पैसा है और जनता 5 साल में अक्ल ठिकाने लगा देती है। तूने कैसे यहां पर दुकानें लगवा दीं। इसके बाद विज ने कहा कि पुलिस बुलाओ और इनके खिलाफ कार्रवाई करो।

मीडिया से बात करते हुए अनिल विज ने कहा, "मैं एक कार्यकर्ता हूं। सरकार ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, मैं तो बस वो देखने निकला हूं।" इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या यहां की व्यवस्थाएं सुधर जाएंगी। इस पर उन्होंने कहा, "अनिल विज नाम है मेरा, सब सुधर जाएगा।"

Related Post