Haryana News: चुनाव के बाद पहली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिले 31 नवनिर्वाचित MLA, पूर्व CM बोले- विधायकों की थी अनौपचारिक मुलाकात

हरियाणा में नई सरकार के बीच कांग्रेस में गतिविधियां तेज हो गई है। पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा से बुधवार को कांग्रेस के नवनिर्वाचित 31 विधायक मिलने पहुंचे।

By  Deepak Kumar October 16th 2024 08:15 PM

ब्यूरोः हरियाणा में नई सरकार के बीच कांग्रेस में गतिविधियां तेज हो गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा से बुधवार को कांग्रेस के नवनिर्वाचित 31 विधायक मिलने पहुंचे। चुनाव के बाद पहली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा से नवनिर्वाचित विधायक मिले। इस बैठक में विधायकों ने मजबूती के साथ विपक्ष की भूमिका निभाने के लिए चर्चा की। 


18 अक्टूबर को कांग्रेस के विधायक दल की बैठक

इसके साथ में भूपेंद्र हुड्‌डा ने 18 अक्टूबर को चंडीगढ़ में होने वाली विधायक दल की बैठक में शामिल होने का सभी विधायकों को न्यौता दिया, जिसमें ऑब्जर्वर के तौर पर 3 नेता मौजूद रहेंगे। इनमें राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय माकन और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा शामिल हैं।


हुड्डा से मिलने पहुंचे ये विधायक 

हुड्‌डा की कोठी पर पहुंचने वाले विधायकों में बादली के विधायक कुलदीप वत्स, बेरी के विधायक रघुबीर कादियान, रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्रा, नारनौंद के विधायक जस्सी पेटवाड़ और थानेसर के विधायक अशोक अरोड़ा प्रमुख रहे।


इनके अलावा फतेहाबाद के विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, ऐलनाबाद के विधायक भरत बेनीवाल, फिरोजपुर झिरका के विधायक मामन खान, पुन्हाना के विधायक मोहम्मद इलियास, नूंह के विधायक आफताब अहमद, कलायत के विधायक विकास सहारण और लोहारू के विधायक राजबीर फरटिया भी हुड्‌डा के आवास पर पहुंचे।

महिला विधायकों में कलानौर की विधायक शकुंतला खटक, जुलाना से विनेश फोगाट, झज्जर से गीता भुक्कल व मुलाना की विधायक पूजा चौधरी भी हुड्‌डा की बैठक में शामिल होने पहुंची


नवनिर्वाचित विधायकों की थी अनौपचारिक मुलाकातः हुड्‌डा

बैठक के बाद भूपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि आज नवनिर्वाचित विधायकों की अनौपचारिक मुलाकात थी। देश व प्रदेश में मजबूती के साथ पार्टी के लिए सभी कांग्रेसजन लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस बैठक में चुनाव के नतीजे से लेकर भविष्य की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की।

Related Post