Haryana: 'निर्दलीय उम्मीदवार को वोट दो', कांग्रेस MP के लेटरहेड पर गलत इस्तेमाल, मामला दर्ज

हरियाणा के सोनीपत में कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटर हेड का गलत प्रयोग कर उस पर पत्र लिखकर निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

By  Deepak Kumar October 6th 2024 07:09 PM

ब्यूरोः हरियाणा के सोनीपत में कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटर हेड को लेकर बवाल हो गया है। दरअसल, उनके लेटर हेड का प्रयोग कर उस पर पत्र लिखकर निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आरोप है कि उस पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं। 

इस मामले पर गोहाना के कांग्रेस के कार्यकर्ता ने सिटी थाना में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत में कांग्रेस कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया चैनल के एंकर ने अपने चैनल पर फेक न्यूज चलाई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के वायरल लेटर हेड पर लिखा था कि गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आजाद उम्मीदवार राजबीर सिंह दहिया को वोट दो। साथ में आगे लिखा था कि वह चुनाव जीतने के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समर्थन करेगा। कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटर हेड के वायरल होने पर कांग्रेस में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू की है। 

इस मामले पर गोहाना सिटी थाना के ASI विनोद कुमार ने कहा कि इस मामले की हमें शिकायत मिली है। इसको लेकर आरोपी के खिलाफ धारा 175, 196(1), 318(4), 353(2) BNS के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। छानबीन जारी है।

Related Post