Haryana News: पानीपत में हुआ भयानक हादसा, लिफ्ट और दीवार के बीच फंसने से मजदूर की मौत

पानीपत के सौदापुर गांव में एक भयानक हादसे में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई है। मृतक मजदूर मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला सिजबुल बताया जा रहा है।

By  Deepak Kumar October 14th 2024 07:58 PM

ब्यूरो: पानीपत के सौदापुर गांव में एक भयानक हादसे में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई है। मृतक मजदूर मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला सिजबुल बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 22 साल थी।

जानकारी के मुताबिक, सौदापुर गांव स्थित एक फैक्ट्री में दीवार और लिफ्ट के बीच फंसने से एक मजदूर की मौत हो गई। कर्मचारी खुली लिफ्ट की ग्रिल पकड़कर ऊपर जा रहा था। इसी दौरान वह दीवार और लिफ्ट के बीच फंस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मालिक को दी गई।

मकान मालिक ने मामले की सूचना पुराना सनाती एरिया थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया। सोमवार को शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के गोल पोखर इलाके का रहने वाला सिजबुल (22) पिछले कई सालों से जाटल रोड पर गांव सौंधापुर में शीट फैक्ट्री के लेबर क्वार्टर में रह रहा था। वह यहीं करता था। रविवार दोपहर करीब ढाई बजे वह फैक्ट्री में काम कर रहा था।

हादसा उस वक्त हुआ जब खुली लिफ्ट के जरिए जमीन से पहली मंजिल पर सामान भेजा जा रहा था, जब लिफ्ट सामान लेकर ऊपर जाने लगी तो सिजबुल अचानक लिफ्ट की ग्रिल पर फंस गया और लिफ्ट और दीवार के बीच फंस गया। अन्य कर्मचारियों ने तुरंत लिफ्ट रोकी और सिजबुल को बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अब पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Related Post