Haryana News: एक्शन मोड में आए CM सैनी, निकाय एवं पंचायती विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने संत कबीर कुटीर में स्थानीय निकाय एवं पंचायती विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।

By  Deepak Kumar October 20th 2024 03:09 PM

ब्यूरोः हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शपथ ग्रहण के बाद से एक्शन मोड आ गए हैं। आज यानी रविवार को मुख्यमंत्री ने संत कबीर कुटीर में स्थानीय निकाय एवं पंचायती विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान सीएम पंचायत विभाग के कार्यों की समीक्षा की और रुके हुए विकास कार्यों में तेजी लाने के भी निर्देश दिए गए। 

इस मीटिंग में सीएम ने 22 अक्टूबर से नगर निकायों में समाधान शिविर शुरू करने के निर्देश दिए। उन्होंने हिदायत दी कि सुबह 9 से 11 बजे सभी अधिकारी कार्यालय में बैठकर आमजन की समस्याओं का समाधान करेंगे। इसमें लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कामकाज की समीक्षा के बाद CM सैनी ने चंडीगढ़ में 24 अक्टूबर को सभी नगर निगम आयुक्तों की बैठक होगी।

बता दें कि भाजपा की नई सरकार में सीएम सैनी के अलावा 13 मंत्रियों ने 17 अक्टूबर को शपथ ली है, जिसमें 11 कैबिनेट और 2 राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाए गए हैं। 3 दिन बाद भी अभी इन्हें विभाग नहीं मिले हैं। हालांकि 18 अक्टूबर को सचिवालय पहुंचते ही उन्हें ऑफिस और स्टाफ अलॉट किया जा चुका है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष मोहन बड़ौली ने कहा कि एक-दो दिन में मंत्रियों को विभाग बांट दिए जाएंगे।

Related Post