Haryana News: वे अपनी सुध-बुध खो चुके हैं..., अनिल विज ने खड़गे पर साधा निशाना

अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधा है। अनिल विज ने खड़गे को बौखलाया हुआ आदमी बताते हुए कहा कि वे अपनी सुध बुध खो चुके है उन्हे जाकर साइकेट्रिस्ट को चेक करवाना चाहिए।

By  Deepak Kumar October 13th 2024 06:12 PM

ब्यूरोः हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री एवं अंबाला छावनी से नव निर्वाचित विधायक अनिल विज से महिला एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान पूर्व गृहमंत्री को भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

खड़गे पर साधा निशाना 

इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधा है। अनिल विज ने खड़गे को बौखलाया हुआ आदमी बताते हुए कहा कि वे अपनी सुध बुध खो चुके है उन्हे जाकर साइकेट्रिस्ट को चेक करवाना चाहिए। इसके साथ उन्होंने एनसीपी नेता की हत्या मामले पर कहा कि ये बहुत दुखद घटना है। विज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिट्टी का शेर भी बताया है।

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी आतंकी पार्टी है। इस पर विज ने कहा कि खड़गे जी बौखला चुके है। जिस प्रकार की उन्हें (कांग्रेस) शिकस्त मिली है, वो अपनी सुध बुध खो बैठे है। इसलिए उन्हें (खड़गे) साइकेट्रिस्ट को उन्हें चेक करवाना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल के बयान पर किया पलटवार

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि NCP नेता की सरेआम हत्या करना देश का माहौल खराब करना है और देश में दहशत फैलाना है। इस पर जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि हत्या हुई है, इसमें जांच की जा रही है। लेकिन इसमें पॉलिटिकल दोषरोपण करना सही नहीं है।


Related Post