Haryana Election: मतगणना से पहले कांग्रेस एक्टिव, दिल्ली में बाबरिया से मिले हुड्डा, शाम को राहुल-खड़गे से मुलाकात संभव

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले कांग्रेस में में हलचल बढ़ गई है। मतगणना से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने दिल्ली में कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से मुलाकात हुई।

By  Deepak Kumar October 7th 2024 04:37 PM

ब्यूरो: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले कांग्रेस में में हलचल बढ़ गई है। हाल ही में आए एग्जिट पोल्स के अनुसार कांग्रेस को बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस में सीएम की कुर्सी को लेकर दावेदारी बढ़ गई है।

मतगणना से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने दिल्ली में कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से मुलाकात हुई। इसके अलावा वह शाम को राहुल गांधी और खड़गे के साथ मुलाकात कर सकते हैं। बता दें हुड्डा ने दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले अपने भरोसेमंद उम्मीदवारों के साथ रोहतक में घर पर मीटिंग भी की।

ऑल इंडिया किसान कांग्रेस के वाइस चेयरमैन बजरंग पूनिया और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने उनसे मुलाकात की है। इसके अलावा हुड्‌डा की हिमाचल प्रदेश के प्रभारी राजीव शुक्ला से भी मुलाकात हुई है। बता दें हरियाणा के मतगणना के दिन यानी 8 अक्टूबर को राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दिल्ली में ही रहेंगे।

कांग्रेस हाईकमान ने 2 नेताओं की ड्यूटी लगाई

हरियाणा मतगणना को लेकर कांग्रेस हाईकमान भी एक्टिव हो चुका है। इसके लिए हाईकमान ने AICC के महासचिव केसी वेणुगोपाल और अजय माकन को हरियाणा पर नजर रखने के लिए कहा है, ताकि कांग्रेस सरकार बनने की सूरत में किसी तरह की सेंधमारी न हो।

Related Post