Haryana: सोनीपत में होली पर खूनी खेल, रंजिश के चलते युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

By  Deepak Kumar March 26th 2024 08:25 AM

ब्यूरो: सोनीपत के राई थाना क्षेत्र में होली के दिन खूनी खेल खेला गया। दरअसल, थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को वारदात स्थल पर बुलाया। एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर नमूने एकत्रित किए और शव  को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 
हिस्ट्रीशीटर बदमाश था मृतक युवक

जानकारी के अनुसार गांव जठेड़ी निवासी जितेंद्र उर्फ मोनू (38) गांव में ही परिवार से अलग रहता था और वह अविवाहित था। जितेंद्र की मां कमलेश ने बताया कि सोमवार को परिवार होली की खुशियां मना रहा था। देर शाम गांव की महिला ने उन्हें बताया कि उनके बेटे जितेंद्र पर किसी ने हमला कर दिया है। बता दें युवक जितेंद्र हिस्ट्री सीटर बदमाश था और उस पर हत्या प्रयास के कई मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपियों की होगी जल्द गिरफ्तारीः इंस्पेक्टर

इस मामले को लेकर राई थाना के इंस्पेक्टर उमेश ने बताया कि बदमाश जितेंद्र की हत्या होने की सूचना मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Post