Haryana Crime News: पहले फिल्मी स्टाइल में पी सिगरेट, फिर इमिग्रेशन सेंटर के गेट पर फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल

कुरुक्षेत्र के सेक्टर 10 वर्ल्ड वाइड इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग हुई। इस फायरिंग के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

By  Deepak Kumar October 23rd 2024 05:19 PM

ब्यूरोः हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे पहले हाल ही में एक कांग्रेसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आज एक और ताजा मामला सामने आया है, जहां कुरुक्षेत्र के सेक्टर 10 वर्ल्ड वाइड इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग हुई। इस फायरिंग के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र के सेक्टर 10 स्थित वाइड इमिग्रेशन सेंटर से दोपहर के समय एक युवक नीचे आता है और वहां पर खड़ा होकर सिगरेट पीता है। इसके बाद वाइड इमिग्रेशन सेंटर के गेट पर 8 राउंड फायर कर देता है और इसके बाद मोबाइल पर धमकी भी दी गई। इसके बाद बदमाश मौके से मोटरसाइकिल पर फरार हो जाता है। इस फायरिंग की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें गांव बॉडी के सरपंच का इमिग्रेशन सेंटर है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल और एसएफएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच गया है और घटनास्थल पर बारीकी के साथ जांच कर रही है और सबूत जुटा रही है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related Post