Haryana CM Swearing-In Ceremony: नायब सिंह सैनी ने किया शपथ स्थल का मुआयना, अधिकारी रहे मौजूद

हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पंचकुला के सेक्टर 5 स्थित शालीमार ग्राउंड में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ शपथ स्थल का मुआयना किया।

By  Deepak Kumar October 15th 2024 08:17 PM

ब्यूरोः हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पंचकुला के सेक्टर  5 स्थित शालीमार ग्राउंड में वरिष्ठ अधिकारियों  के साथ शपथ स्थल का मुआयना  किया। उनके साथ विधायक कृष्ण बेदी, मुख्य सचिव टी वी एस एन प्रसाद, पूर्व सांसद संजय भाटिया सहित कई पदाधिकारी एवं अधिकारी मौजूद रहे। इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित 10 केंद्रीय मंत्री, कई राज्यों के मुख्यमंत्री,  14 उप मुख्यमंत्री, राज्यपाल,  पार्टी के वरिष्ठ  पदाधिकारी भाग लेंगे। 


 आयोजन के लिए शहर का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है। शहर में कई स्थानों पर तोरण द्वार लगाए जायेंगे। समारोह में भाग लेने वालों के लिए उचित बैठने की व्यस्था करने के अलावा लगभग दो हजार बसों और पांच हजार छोटी गाड़ियों की पार्किंग की व्यस्था की जा रही है। 


समारोह में लगभग दो बसें हर विधानसभा क्षेत्र से आएंगी। इसके अलावा पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अलग से 4500 से अधिक गाडियां लेकर आएंगे। इस प्रकार समारोह में 50 हजार से अधिक लोगो के शामिल होने की संभावना है।  लोगो के लिए 14  एल ई डी पंडाल में  लगाई जा रही है ताकि दूर तक लोगो को शपथ ग्रहण समारोह आसानी से दिखाई दे सके।  

इससे पहले मुख्य सचिव टी वी एस एन प्रसाद ने भी अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। शहर का सौंदर्यीकरण किया गया है। अलग स्थानों पर बसों, गाड़ियों के लिए पार्किंग का प्रबंध किया गया है। लोगो के लिए पानी आदि का उचित प्रबंध किया गया है।

Related Post