Haryana: चुनाव में बेटे की हार से पिता का निधन, बेटे ने कहा था 'मैं सिस्टम का शिकार, जीत जाता तो ठीक होते पापा'

हरियाणा में बसपा के उपाध्यक्ष और पानीपत राजपूत सभा के अध्यक्ष रहे नरेंद्र राणा का शनिवार को निधन हो गया। नरेंद्र राणा के बेटे गोपाल राणा बसपा-इनेलो गठबंधन टिकट से असंध सीट से चुनाव लड़ा था।

By  Md Saif October 13th 2024 11:21 AM

ब्यूरो: हरियाणा में बसपा के उपाध्यक्ष और पानीपत राजपूत सभा के अध्यक्ष रहे नरेंद्र राणा का शनिवार को निधन हो गया। नरेंद्र राणा के बेटे गोपाल राणा बसपा-इनेलो गठबंधन टिकट से असंध सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन उनके हाथ हार लगी, जिसके बाद नरेंद्र राणा को चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हरियाणा चुनाव के दौरान वो अपने बेटे गोपाल राणा के समर्थन में वोट की अपील करते नजर आए थे।


आपको बता दें कि नरेंद्र राणा कई महीनों से बीमार थे। चुनाव हारने के बाद गोपाल राणा ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि अगर मैं चुनाव जीत जाता तो शायद आज मेरे पिता ठीक होते। नरेंद्र राणा कांग्रेस के बाद 2019 में बसपा में शामिल हुए थे। उन्होंने असंध सीट से 2019 में चुनाव भी लड़ा था, लेकिन 1703 वोटों के अंतर से चुनाव हार गए थे।


नरेंद्र राणा के बेटे गोपाल राणा ने 8 अक्टूबर को चुनाव हारने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था "आज चुनाव गोपाल राणा नहीं बल्कि बेटा हारा है, मैं अपने पिता के सपने के लिए लड़ रहा था, जनता ने आशीर्वाद दिया लेकिन मैं सरकारी सिस्टम से हार गया। जैसे ही पापा को हार की खबर मिली, उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मैं सोच रहा था कि क्या पता मेरी जीत से पापा ठीक हो जाते, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, मैं सिस्टम का शिकार हो गया।"

Related Post