दिल्ली पुलिस ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की नकली टिकटें बेचने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, आरोपी अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की नकली टिकटें बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

By  Deepak Kumar October 15th 2024 12:30 PM

ब्यूरोः दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की नकली टिकटें बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दिलजीत का शो दिल्ली में होना है और कॉन्सर्ट के टिकट बहुत महंगे दामों पर बेचे जा रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि टिकटों की कालाबाजारी हो रही है और उन्होंने गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए इस इनपुट का इस्तेमाल किया। इस मामले में साउथ दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

भारत में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट

उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बिक चुके शो में परफॉर्म करने के बाद गायक दिलजीत अपने सुपरहिट दिल-लुमिनाती टूर को राष्ट्रीय राजधानी समेत 10 शहरों में लेकर आए हैं। वह 26 और 27 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं।

भारत में दिल-लुमिनाती का कॉन्सर्ट

नई दिल्ली के बाद दिलजीत अपने दिल-लुमिनाती दौरे में भारत के कई अन्य शहरों में प्रदर्शन करेंगे। 3 नवंबर को दिलजीत राजस्थान के जयपुर में प्रदर्शन करेंगे, जिसके टिकट पहले ही बिक चुके हैं। वह अगली बार 15 नवंबर, 2024 को हैदराबाद में प्रदर्शन करेंगे। दो दिन बाद वह अहमदाबाद और 22 नवंबर को लखनऊ में दिखाई देंगे। 24 और 30 नवंबर को, उड़ता पंजाब गायक क्रमशः पुणे और कोलकाता में प्रदर्शन करेंगे। शेष चार संगीत कार्यक्रम इस साल दिसंबर महीने में बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में आयोजित किए जाएंगे।

Related Post