WATER ALERT: 12 घंटे तक दिल्ली के इन इलाकों के लिए पानी की सप्लाई बंद, जानिए वजह

राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में 12 घंटे तक पानी की आपूर्ति बंद रहेगी। इसके चलते दिल्ली जल बोर्ड ने निवासियों को पहले से पर्याप्त मात्रा में पानी जमा करने की सलाह दी गई है।

By  Deepak Kumar October 23rd 2024 02:22 PM

ब्यूरोः राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में 12 घंटे तक पानी की आपूर्ति बंद रहेगी। इसके कारण लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ेगा। वहीं, दिल्ली जल बोर्ड ने कहा कि रखरखाव कार्य के कारण बुधवार और गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में 12 घंटे तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी, निवासियों को पहले से पर्याप्त मात्रा में पानी जमा करने की सलाह दी गई है। दिल्ली जल बोर्ड के अनुसार, प्रभावित क्षेत्रों में कैलाश नगर, लाजपत नगर, मूलचंद, जीके क्षेत्र, सराय काले खां, जल विहार और वसंत कुंज शामिल हैं।

इसको लेकर दिल्ली जल बोर्ड ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि "!!पानी की चेतावनी!! सोनिया विहार डब्ल्यूटीपी में कुछ प्रमुख रखरखाव कार्यों के कारण, दक्षिण दिल्ली मुख्य में पानी की आपूर्ति 23.10.2024 को सुबह 10:00 बजे से 12 घंटे तक प्रभावित रहेगी। 23.10.2024 (शाम) और 24.10.2024 (सुबह) को पानी की आपूर्ति उपलब्ध नहीं होगी। 

दिल्ली में ये हैं प्रभावित इलाके 

मंगलवार को जारी बयान के अनुसार प्रभावित इलाकों में इंद्रपुरी, मायापुरी, टोडा पुर गांव, दशघरा, सी-ब्लॉक जेजेआर, नारायणा गांव, नारायणा विहार, कृषि कुंज, मानसरोवर गार्डन, रमेश नगर, एमईएस और कीर्ति नगर भूमिगत जलाशय (यूजीआर) का कमांड एरिया, एचएमपी कॉलोनी शामिल हैं।  

Related Post