Supriya Shrinate Kangana Ranaut Controversy: 'मेरा X हैंडल हुआ हैक', कंगना पर किए पोस्ट पर सुप्रिया श्रीनेत ने दी सफाई

By  Deepak Kumar March 26th 2024 07:54 AM

ब्यूरोः कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल एक्स से हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी का टिकट पाईं बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को लेकर किए भद्दा कमेंट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के बाद सुप्रिया भाजपा के निशाने पर आ गई। 

दूसरी ओर विवादित पोस्ट के बाद सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई देते हुए कहा कि उनका एक्स हैंडल हैक हो गया था और तब कुछ देर के लिए उसका एक्सेस किसी और को मिल गया था। इतना ही न ही उन्होंने पोस्ट भी डिलीट करना पड़ा। 

सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर जारी की सफाई में लिखा कि मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी और को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया। उन्होंने आगे कहा कि मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं। हालाँकि मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करने वाला एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिसने पूरी शरारत शुरू की, और रिपोर्ट की जा रही है।

कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया

सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं। फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में मैं मोहक जासूस जासूस बनी थी। फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी थी तो चंद्रमुखी में राक्षसी के तौर पर नजर आई थी। रज्जों में वेश्या के रूप में किरदार निभाया और थलाइवी में क्रांतिकारी नेता की भूमिका भी अदा की।

इसके साथ उन्होंने आगे लिखा कि हमें देश की बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए...हर महिला गरिमा की हकदार है।

Related Post