कोबरा सांप का जहर खरीदने के मामले में फरार चल रहे एल्विश यादव को कोटा से किया गिरफ्तार, पूछताछ के बाद छोड़ा

कोबरा सांप का जहर खरीदने के मामले में फरार चल रहे बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को आज यानी शनिवार को राजस्थान के कोटा जिले की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

By  Deepak Kumar November 5th 2023 12:15 AM

ब्यूरोः कोबरा सांप का जहर खरीदने के मामले में फरार चल रहे बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को आज यानी शनिवार को राजस्थान के कोटा जिले की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन २० मिनट की पूछताछ के बाद एल्विस यादव को छोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान के सभी शहरों में विधानसभा चुनाव के चलते शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक पूरे राजस्थान की पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इस नाकाबंदी के दौरान कोटा ग्रामीण इलाके में एल्विस यादव को हिरासत में लिया गया। वह कार चला रहा था। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति के होने की सूचना मिली थी।

राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने की पुष्टि

इसके साथ ही सुकेत थाना रामगंज के एसएचओ ने गिरफ्तारी से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि अलविश को नाकाबंदी के दौरान हिरासत में लिया गया। करीब 20 मिनट तक पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने हिरासत की पुष्टि की है। इस संबंध में नोएडा पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। 

ये है मामला 

बता दें कि 3 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया था। उस वक्त इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था लेकिन एल्विस फरार था।

Related Post