Bihar Road Accident: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, गड्ढे में कार पलटने से मां-बेटी समेत 3 लोग की मौत

By  Deepak Kumar March 25th 2024 03:26 PM

ब्यूरोः बिहार के बेगूसराय में होली के दिन भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में मां-बेटी समेत 3 लोग की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर से परिवार के 6 लोग होली खेलने के लिए जमुई जा रहे थे। बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में मां-बेटी समेत 3 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने हादसे में मरने वालों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

हादसे में मरने और घायलों की पहचान

मरने वालों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट के रहने वाले सुधीर कुमार की पत्नी अर्चना देवी, उसकी पुत्री नम्रता कुमारी, और एक रिश्तेदार काजल कुमारी के रूप में की गई है। घायलों में सुधीर कुमार सिंह और उनका पुत्र ओम कुमार और एक ड्राइवर शामिल हैं। 

मामले की जांच की जा रही हैः पुलिस

इस हादसे को लेकर पुलिस ने कहा कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। 

Related Post