बाप है या राक्षस... मोटा कह-कहकर बेटे को तेज स्पीड ट्रेडमिल पर दौड़ाता रहा पिता, हो गई मौत

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक पिता ने अपने 6 साल के मासूम की ट्रेडमिल पर दौड़ा-दौड़ा कर उसकी जान ले ली। कोर्ट ने इस मामले में आरोपी के पिता को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

By  Deepak Kumar May 4th 2024 04:53 PM

ब्यूरोः हर किसी को फिट रहना काफी पसंद होता है, लेकिन इतना भी नहीं कि फायदे की जगह अपना नुकसान ही कर बैठें। ऐसा ही एक झकझोर देने वाला मामला अमेरिका के न्यू जर्सी में सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने 6 साल के मासूम की ट्रेडमिल पर दौड़ा-दौड़ा कर उसकी जान ले ली। कोर्ट ने इस मामले में आरोपी के पिता को उम्र कैद की सजा सुनाई है। इस झकझोर देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है। 


न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस्टोफर ग्रेगोर नाम के शख्स ने अपने महज 6 साल के बेटे को ट्रेडमिल पर लगातार दौड़ाया। इस दौरान बच्चा कई बार ट्रेडमिल से गिरा, लेकिन बेरहम पिता को एक बार भी बच्चे पर तरस नहीं आया और ट्रेडमिल पर तब तक दौड़ाता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बच्चे के पिता का कहना था कि वह मोटा हो गया है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा एक्सरसाइज करना पड़ेगा, ताकि फिट हो सके।


वहीं, बच्चे की मां जब बेटे को जख्मी हालत में देखा, तो उसे अस्पताल लेकर जाती है। उसके शरीर में चाटें आईं होती हैं। डॉक्टर को शक होता है कि उसकी चोट अंदर से भी गंभीर है। वे स्कैन कराते हैं। इसी बीच मासूम को अटैक आता है और वह तड़प-तड़प कर मर जाता है। यह घटना साल 2021 की है।

बेटे की मौत के बाद पुलिस ने पिता को 9 मार्च 2022 को गिरफ्तार कर लिया। पिता पर बच्चे की हत्या का मुकदमा चलाया और क्रूर करार दिया। फिर कोर्ट ने आरोपी पिता को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।  

Related Post